home

contact us

Contact Us

  • Black Facebook Icon
  • Black Twitter Icon
  • Black Instagram Icon

To Get quick replies to your queries, write us at 

faujikealfaaz@gmail.com or WhatsApp us at

+91-880-29-880-88

2538/6, E-II-66, Badarpur, New Delhi-110044

मोदी जी आप कब साथ दोगे CRPF का?

"आज मन है श्री Narendra Modi जी से दो टूक बोलने का।
खून खौल रहा है सर। अपने कलेजे की आग निकल कर रख देना चाहता हूँ सामने। मैं कोई सेलेब्रिटी नहीं हूँ, नाचता-गाता नहीं, देश के खिलाफ बोलकर famous भी नहीं होना चाहता इसलिए शायद मेरी बातें आपके लिए ज्यादा महत्व की ना हो।
मेरी बातों का महत्व हो या न हो मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन क्या CRPF जवानों की जान का कोई महत्व नहीं है? वैसे भी मेरा देश CRPF जवानों को औपचारिक तौर पर शहीदों का दर्ज़ा नहीं देता। 
एक कडवी बात कहूँ? देश के कुछ विश्वविद्यालय परिसरों में जवानों की "मौत" सेलिब्रेट होगी। कई पत्रकार, लेखक, इतिहासकार, बुद्धिजीवी मौन रह कर चियर्स करेंगे।
अब जब मरवा दिया 25 CRPF जवानों को अब तो नक्सल के सामने Special Forces उतारो। नेताओ के जूते साफ़ करवाने के लिए कोई नई फोर्स लगा लेना।
जब एक जवान शहीद होता है तो एक पूरा परिवार मरता है, उसके सपने मरते हैं। आज देश CRPF के साथ है। Narendra Modi जी आप कब साथ दोगे? आज #सुकमा में लाल सलाम नक्सलियों ने हमारे जवानों को मार डाला। श्रीलंका जैसे छोटे देश ने लिट्टे को मिटा दिया पर हम तो घोर निंदा ही करेंगे।
आए दिन हमारे जवान मर रहे हैं और हम सुपर पावर बनने के सपने देख रहे हैं, हद है। ऐसे हालातों में यह कैसे संभव है जनाब। निंदा तो बहुत कर ली सर, कंडोलेंस से आगे बढ़ो। कंडोलेंस तो मनमोहन सिंह आपसे अच्छी अंग्रेजी और दयालु आवाज में दे लेते थे।
एक बात कहता हूं कि जिन नक्सलियो ने आत्मसमर्पण किया था उन्हे जमकर पेलो सारे ठिकाने साथ चल कर बताऐगा।
अरे Rajnath Singh जी को कोई जाकर बताओ की वो अपने घर के नहीं, देश के गृह मंत्री है। यहाँ किसी से डरने की ज़रूरत नहीं है। आपको बहुत ताकातवर नेता समझते है हिन्दुस्तानी। ज़रूरत है अब एक और surgical strike करने की।
1.5 मिलियन की आर्मी आलू छीलने और नए नोटों की होम डिलेवरी के लिए ही रखी है क्या Narendra Modi जी? आपसे अच्छा तो वो बटला किम जोंग ही है।"
जय हिन्द, जय भारत।
#SukmaAttack
#DilToFaujiHaiJi_KING

Share on Facebook
Share on Twitter
Please reload

Featured Posts

ये भी एक मानसिकता!

1/10
Please reload