home

contact us

Contact Us

  • Black Facebook Icon
  • Black Twitter Icon
  • Black Instagram Icon

To Get quick replies to your queries, write us at 

faujikealfaaz@gmail.com or WhatsApp us at

+91-880-29-880-88

2538/6, E-II-66, Badarpur, New Delhi-110044

कोर्ट कुछ भी कहे, तीन तलाक जारी रहेगा: मदनी

कोर्ट कुछ भी कहे, तीन तलाक जारी रहेगा: महमूद मदनी (जमात उलेमा ऐ हिन्द के महासचिव)
"तो आप ये कहना चाहते है कि आप जैसे मौलाना भारत के सविंधान से भी ऊपर हैं? देश के उच्चतम न्यायालय का आपसे कोई लेना देना है ही नहीं? न तो आप भारत के सविंधान को मानते है और न ही अपने पर्सनल लॉ को क्योंकि तुम जैसों की तो औकात ही नहीं है मुलिम लॉ को पूरी तरह निभाने की। 
जिस दिन IPC में भी शरियत लागू हो जायेगी उस दिन से एक दिन भी नहीं झेल पाओगे। दम है तो ये तीन तलाक और हलाला अपनी बेगम और बहन पर लागू कराओ। सीधा सीधा ये क्यों नहीं कह देते कि तुम तो उसे ही मानोगे जहाँ तुम्हे फायदा दिखेगा।
ये सब लालच है पैसों और हलाला का। मुझे पता है कि इस कानून के बाद आग लग रही है तुम जैसे मौलानों की जेबों में। और जितना मुझे पता है इस्लाम जैसे धर्म को तुम ही लोगों ने बिगाड़ रखा है। तुम जैसे मौलवी तो महिलाओं को अपने जूती समझते हो। तुम्हे कतई बर्दाश्त नहीं होगा की महिलाएं तुम्हारी बराबरी करें।
किस तीन तलाक की बात कर रहे हो तुम? वो तलाक जो WhatsApp पर दिया जाता है? या उस तलाक़ की जो सिर्फ खाने में नमक कम होने पर दे दिया जाता है। ज्यादा तो नहीं जानता इस्लाम के बारे में लेकिन इतना तो जानता हूँ की तीन तलाक एक बार में नहीं दिया जाता। तीन तलाक़ के लिए 3 मासिक धर्मों का समय लगता है। तुम जैसों ने तो धंधा बना रखा है तीन तलाक को।
और ये मदनी किस खेत की मूली है जो सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध करे। कोर्ट का आदेश नहीं मानेगा तो जेल जाएगा और जमानत भी नहीं होगी।
एक बात साफ़ कह देना चाहता हूँ, हिन्दुस्तान की सर्वोच्च न्यायालय का फैसला ही सर्वोपरि होता है जो आम मानव के हित में न्याय देता है। इसका फैसला तो हर किसी को मनना पड़ेगा चाहे वो राजा हो या रंक। सविंधान का पालन करो वरना दुनिया में बहुत से देश है कोई भी चुन लो। कुछ लोगों को बुरा लगेगा मेरी बातों का लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता, सच बोलता हूँ और वही बोलूँगा हमेशा। बात को गहराई से समझेंगे तो कुछ एक एक शब्द सच ही लिखा है मैंने।"
जय हिन्द, जय भारत। 
भारत माता की जय।
#DilToFaujiHaiJi_KING
faujikealfaaz.com

 

Share on Facebook
Share on Twitter
Please reload

Featured Posts

ये भी एक मानसिकता!

1/10
Please reload